मुहम्मद उमर कैरानवी: चिपलूनकर जी को बधाई (चिटठाजगत टाप 40 में आने पर)

Thursday, March 4, 2010

चिपलूनकर जी को बधाई (चिटठाजगत टाप 40 में आने पर)

सोचा था ब्‍लागवाणी से पूछूंगा कि मेरे ब्‍लाग islaminhindi.blogspot.com की कमेंटस संख्‍या वह कबसे दिखाने लगेगा (दिखाने लगा) , उसी दौरान चिटठाजगत पर नजर पडी, होता यह है फिर हुआ यह कि चिपलूनकर साहब जब भी टाप 40 से बाहर होते हैं उन्हें chitthajagat.in सम्‍मान देते हुये ऊपर ले आता है, ऐसा कई बार होते देखा सोचा अबकि बार बधाई दे दूं, पर सोचता हूँ बधाई चिटठाजगत का दूं या चिपलूनकर साहब को या दोनों को आप बताईये

15 comments:

Saleem Khan said...

टॉप ४० है तो अफ़सोस वह तो शयेद टॉप २५ में रहा करते थे न !!!!!!!

चs चs बेचारे की दुकान न चली तो निकल पड़े है फिर से इस्लाम की बुराई करने... और मैंने भी यह सोच लिया कि अब मैं उनको टिपण्णी नहीं करूँगा; वह उकसाने वाला लेख लिखता ही है; एक बड़े ब्लॉग के स्वामी ने मुझे बतलाया कि "वह #@>; तुम्हें उकसाता है ताकि उसकी टी आर पी हाई करने वास्ते"

Saleem Khan said...

एक बात और है उमर भाई; ब्लोग्वानी के कहीं से कुछ ब्लॉग में इस्लाम से सम्बंधित एक भी ब्लोगर शामिल नहीं है....यकीन नहीं आता तो दिन भर शफल करके देख लीजिये

Anonymous said...

सलीम बिरादर वह आज फिर से टाप 22 में आ गया, चिटठाजगत महरबान तो गधा पहलवान

चिटठाजगत महरबान तो गधा पहलवान
चिटठाजगत महरबान तो गधा पहलवान
चिटठाजगत महरबान तो गधा पहलवान
चिटठाजगत महरबान तो गधा पहलवान

Mohammed Umar Kairanvi said...

@सलीम साहब ब्‍लागवाणी पर मैंने एक बार अपनी शक्‍ल देख ली थी, माशा अल्‍लाह ईद के चाँद दिखने जैसी खुशी हुई थी, इस लिये मैं तो नहीं कह सकता हां आप आवाज उठाओ, और निरन्‍तर उठाओ,
निरन्‍तरता से मिली मुझे सफलताएँ आपने देखी होंगी, याद होंगी

संजय बेंगाणी said...

बधाई देने में क्या जाता है? दोनो को ही दे दो.

फजीहत अली said...

अबे घौंचुओं कभी तो कोई अक्ल का काम कर लिया करो. हर जगह क्यों अपनी जात दिखलाने लगते हो.

मिहिरभोज said...

सुरेश चिपलुणकर अच्छा लिखते हैं ...बधाई

Pramendra Pratap Singh said...

टिप्पणी तो नही करना चाहता था किन्‍तु आपकी गदहप्‍पन भरी पोस्‍ट को पढ़ और फिर हँस कर अपने आपको रोक नही सका।

आपको बता दूँ किन्‍तु ब्‍लागवाणी और चिट्ठा जगत कोई रेटिंग की अधिकारिक साईट नही है, चिट्टाजगत ब्‍लागर की सक्रियता और उनके लिंक पर काम करता और किसी के भी कमजोर पड़ने पर आपकी सक्रियता प्रभावित होती है।

महाशक्ति की चिट्ठाजगत पर रेटिंग 200 से ज्‍यादा होती है किन्‍तु जैसे ही हमारी एक पोस्‍ट आती है हम 100 के अंदर आ जाते है।

अगर अपना दिमाग लगाओ और प्रथम 10 चिट्ठो की पोस्‍टो की सक्रियता और लिंक को देखो चिट्ठे की रेटिंग आपने आप समझ जाओगे।

चिट्ठा जगत और ब्‍लागवाणी की रेटिंग दोयम दर्जे की है अगर आपनी दुकान चलानी है तो गूगल की रेटिंग की बराबरी करो।

चिट्ठा जगत और ब्‍लागवाणी बेकार है, क्‍योकि महाशक्ति ब्‍लाग पर फरवरी महीने मे सिर्फ 3 लेख प्रकाशति हुये किन्‍तु 5000 से ज्‍यादा पाठक आये। ब्‍लागवाणी चिट्ठाजगत के हिसाब से प्रति पोस्‍ट 1500 से ज्‍यादा प्रति पोस्‍ट पाठक मिल रहे है :)

DR. ANWER JAMAL said...

sabko badhai

Mohammed Umar Kairanvi said...

@ऐ नाम की महाशक्ति तेरे में कितनी शक्ति है कैरानवी ने सारा ब्‍लागजगत को दिखा रखी है, वाइरस तूने ही नाम दिया था हमें, वाइरस आगे टिक सकता है कोई, भूल गया तो फिर दिखा देंगे, मैंने महान ब्‍लागर को कमतर कतई नहीं बताया, बधाई दी है, एक बार फिर से पढ ले इस पोस्‍ट को,
रैंक क्‍या होती है, हमने सबको दिखाया, तू भूल गया 5 पोस्‍ट में Rank-2 ब्‍लाग antimawtar.blogspot.com रैंक पे लिखने वालों ने कलम तोड दी जब हमने रैंक पे बोलना शुरू किया था, अब तू गधे की तरह रैंकता हुआ आया है,
अरे नालायक हम Rank-5 वेब के नुमायन्‍दे हैं

जा अब रैंक पे बोलने का समय गुजर गया अब अपने धर्म गुरूओं को ला मेरा धर्मगुरू पुकार रहा है
इस कमेंट के ऊपर उनके दर्शन करके धन्‍य हो
Dr. anwer Jamal

बाल भवन जबलपुर said...

Gandagi hai yahaan bhaga jaye

विवेक सिंह said...

आपको भी बधाई जो इतना बड़ा घोटला पकड़ा ।

Mohammed Umar Kairanvi said...

@विवेक सिंह जी यह घोटाला नहीं है, कतई नहीं है, बिलकुल नहीं है, हरगिज नहीं है, यह केवल किसा का किसी से प्रेम है, और इसे केवल हमारी बधाई समझा जाये,
प्रतिक्रिया के लिये आपका धन्‍यवाद

Unknown said...

कैरानवी जी, देर से निगाह पड़ी इस पोस्ट पर…
मैं बहुत छोटा सा लेखक हूं… मैं रैंकिंग में पीछे ही रहना चाहता हूं… मेरी इतनी औकात कहाँ कि मैं पहले या दूसरे रैंक के बारे में सोच भी सकूं…। अब आपने ध्यान दिलाया है तो मुझे पता चला कि ये सब भी होता है…। सलीम जैसे लोग इस "गन्दी गली" की तरफ़ आते भी नहीं तो कैसे मेरी रैंकिंग सुधरे… :) बहरहाल, आपका मकसद जो भी हो (अच्छा ही होगा), मुझे टेम्परेरी खुशी हुई…

Mohammed Umar Kairanvi said...

@ ब्‍लागवाणी संचलाक महोदय मेरी पोस्‍ट की कमेंटस संख्‍या 0 क्‍यूं कर दी गई?

आपके दिये लिंक पर चेक किजिये, महरबानी होगी
http://blogvani.com/blogs/blog/14698